Pages

Monday, November 10, 2014

मालपुरा में नव वर्ष मेला एवं अनुराधा पोडवाल द्वारा भक्ति संध्या


श्री जिन कुशल सूरी चरण, मालपुरा दादाबाड़ी

मालपुरा मेले में भक्ति में झूमते भक्तगण 


मालपुरा में दादा गुरुदेव का नव वर्ष मेला एवं अनुराधा पोडवाल द्वारा भक्ति संध्या 

श्री जिन किशल सूरी दादाबाड़ी, मालपुरा में गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी नव वर्ष के उपलक्ष्य में एक भव्य मेले का आयोजन किया जा रहा है. यह सर्व विदित है की मालपुरा दादा श्री जिन कुशल सूरी की प्रत्यक्ष दर्शनस्थली के रूप में विश्वविख्यात है.

इस मेले में ३१ दिसंबर, २०१४ की रात्रि को प्रसिद्द गायिका अनुराधा पोडवाल द्वारा दादागुरुदेव की भक्ति की जाएगी। रात्रि जागरण के साथ ही नववर्ष उत्सव भी मनाया जायेगा।  यह एक पवन अवसर होगा जब हम दादागुरुदेव के सान्निध्य में नव वर्ष २०१५ में प्रवेश करेंगे।

दूसरे दिन प्रातः १ जनवरी २०१५  बॉलीवुड के प्रसिद्द गायक संजय विद्यार्थी दादागुरुदेव की बड़ी पूजा पढ़ाएंगे।  दोनों ही कलाकार भारत भर में प्रसिद्धि प्राप्त हैं अतः मेले में भक्ति का रंग विशेष रूप से जमेगा।

प् पू सरलमना वयोवृद्ध साध्वी श्री चन्द्रकला श्री जी महाराज एवं सज्जन् मणि साध्वी श्री शशिप्रभा श्री जी महाराज के सान्निध्य एवं खरतर गच्छ संघ, जयपुर के तत्वावधान में इस उत्सव का आयोजन होगा।  इस मेले में खरतर गच्छ के अन्य भी अनेक प् पू साधु साध्वी वृन्दों के पधारने की सम्भावना है.

मेला लाभार्थी जयपुर निवासी परम गुरुभक्त श्री चन्द्र प्रकाश प्रकाश चंद लोढ़ा ने सभी गुरुभक्तों से इस अवसर पर पधारने की भावभरी विनंती की है.  मेले में पधारनेवाले कृपया अग्रिम सुचना हेतु शिवजीराम भवन, जयपुर में ०१४१-२५६३८८४ पर कार्यालय समय में संपर्क करने का कष्ट करें।

ज्योति कोठारी


Thanks,
(Vardhaman Gems, Jaipur represents Centuries Old Tradition of Excellence in Gems and Jewelry)
info@vardhamangems.com
Please follow us on facebook for latest updates.

allvoices

No comments:

Post a Comment