Pages

Wednesday, January 1, 2014

विधायक अभिनन्दन एवं सकल जैन समाज का नव वर्ष मिलन


विधायक अभिनन्दन एवं सकल जैन समाज का नव वर्ष मिलन

सकल जैन समाज, जयपुर राजस्थान के नव निर्वाचित सभी जैन विधायकों एवं जयपुर के सभी विधायकों का अभिनन्दन समारोह आयोजित करने जा रहा है. नव वर्ष २०१४ के प्रथम रविवार ५ जनवरी को महावीर  पब्लिक स्कूल प्रांगण, सी स्कीम, जयपुर में प्रातः १० बजे से नव वर्ष मिलन के रूप में इसे मनाया जायेगा। कार्यक्रम के पश्चात सभी साधर्मी वन्धुओं का प्रीति भोज भी रखा गया है जिसमे १० से १५ हज़ार व्यक्तियों के सम्मिलित होने कि सम्भावना है.

श्वेताम्बर- दिगंबर जैन समाज कि एकता हेतु स्थापित यह मंच जैन एकता के लिए अथक प्रयास कर रहा है. इसी वर्ष दिगंबर जैन राष्ट्रसंत मुनि श्री तरुण सागर जी महाराज एवं श्वेताम्बर जैन राष्ट्रसंत पूज्य श्री ललितप्रभ सागर एवं चन्द्रप्रभ सागर जी महाराज का एक मंच पर ४३ दिनों तक प्रवचन करवा कर श्वेताम्बर- दिगंबर जैन एकता कि मिशाल कायम की गई. इसी क्रम में अन्य श्वेताम्बर- दिगंबर जैन संतों को साथ ले कर सामूहिक क्षमापना भी आयोजित किया गया. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के संयोजक श्री मानक काला एवं श्री ज्योति कुमार कोठारी हैं. जैन समाज के सभी समुदायों के गणमान्य व्यक्ति गण आयोजन समिति में सम्मिलित हैं. 

इस कार्यक्रम में राजस्थान के सभी नवनिर्वाचित जैन विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है जिससे जैन एकता का राजस्थान भर में प्रसार हो. जयपुर शहर के सभी विधायक  समारोह में  पधारेंगे। सभी जैन बंधुओं से निवेदन है कि इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पधार कर आयोजन कि शोभा में अभिवृद्धि करें।

Vardhaman Infotech
A leading IT company in Jaipur
Rajasthan, India
E-mail: info@vardhamaninfotech.com
allvoices

No comments:

Post a Comment